अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ के सेट पर विक्की कौशल हुए घायल, हाथ में चढ़ा प्लास्टर: Vicky Kaushal Injury

Vicky Kaushal Injury

Vicky Kaushal Injury : बॉलीवुड कलाकार अक्सर फिल्म सेट पर स्टंट सीन शूट करते समय घायल हो जाते हैं। पहले भी कई कलाकार घायल हो चुके हैं। सेट पर घायल होने वाले स्टार्स की लिस्ट में अब विक्की कौशल का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, सैम बहादुर एक्टर अपनी आने वाली फिल्म छावा के सेट पर एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।

यह भी पढ़ें-: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, एक व्यक्ति की हुई मौत : Srinagar Terrorist Attack

विक्की कौशल के हाथ में लगी चोट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल ‘छावा’ के लिए जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इसी दौरान वह घायल हो गये। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्की के बाएं हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ नजर आ रहा है और वह अपनी कार से निकलकर अपने घर की ओर जाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर अब अगले कुछ हफ्तों तक आराम करेंगे और अपने हाथ की देखभाल करेंगे। ठीक होने के बाद वह दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

विक्की ‘छावा’ में प्ले कर रहे हैं लीड रोल

विक्की कौशल हाल ही में ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे। एक्टर की इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी और विक्की की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। अब विक्की छावा की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में विक्की ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे के साथ-साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ‘छावा’ की एक झलक भी साझा की। ‘छावा’ छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी येसुबाई भोसले की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता और मुगल राजकुमार की भूमिका निभाने वाले नील भूपालम भी हैं। फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है लेकिन फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-: किसानों के व्यापक विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ी : Delhi Farmers Protest

यह भी पढ़ें-: फ्लोर टेस्ट से पहले CM नीतीश कुमार PM मोदी से करेंगे मुलाकात: Nitish Kumar On Delhi Visit