यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर लॉन्च : Article 370 Trailer

Article 370 Trailer

Article 370 Trailer: यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने खुद को एक उभरते सितारे के रूप में स्थापित किया है। यामी ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस अब ‘आर्टिकल 370’ से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी में हैं। आज इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर हुई रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर घाटी नजर आती है। इसके बाद यामी गौतम कहती सुनाई देती हैं कश्मीर इज के लॉस्ट केस। जब तक ये स्पेशल स्टेट्स है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं। इसके बाद स्क्रीन पर प्रियामणि दिखाई देती हैं जिनके सामने यामी कहती हैं कि और वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ लगाने भी नहीं देंगे। इसके बाद हाथ में गन लिए एक शख्स नजर आता है जो कश्मीर में भीड़ को कहता सुनाई देता है ये बाजी खून की बाजी है और हर घर से निकलेगा बुरहान तुम कितने बुरहान मारोगे और फिर एक धमाके की गूंज सुनाई देती है। इसके बाद स्क्रीन पर अरुण गोविल आते हैं जो शायद पीएम के किरदार में हैं। वो कहते नजर आते हैं इस कश्मीर ने बहुत यातना झेली है हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे। ट्रेलर ओवरऑल काफी धांसू है।

यह भी पढ़ें-: राजस्थान में लाडो प्रोत्साहन योजना का ऐलान : Rajasthan Lado Protsahan Yojana Scheme

यामी ने फिल्म को लेकर क्या कहा?

एक ऑफिशियली स्टेटमेंट में यामी ने फिल्म को ‘भारत के इतिहास का साहसिक चैप्टर’ बताया था। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे। व्यक्तिगत रूप से, एक एक्टर के रूप में मेरे लिए, इस फिल्म ने मुझे जटिलताओं की नई गहराइयों में उतरने का मौका दिया और एक बार फिर मुझे एक ऐसी भूमिका दी जो पहले कभी नहीं देखी गई। ”

‘आर्टिकल 370’ कब होगी रिलीज

आर्टिकल 370′ में यामी एक बार फिर सीरियस रोल में नजर आएंगी। फिल्म में यामी के अलावा प्रिया मणि भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्विनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, ‘आर्टिकल 370’ का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है। यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें-: किसानों के व्यापक विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ी : Delhi Farmers Protest

यह भी पढ़ें-: फ्लोर टेस्ट से पहले CM नीतीश कुमार PM मोदी से करेंगे मुलाकात: Nitish Kumar On Delhi Visit