The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो की वापसी, ‘फिर आएगी हसीना दिलरुबा, जानें कब और कहां होगा प्रीमियर

The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: इंडियन कॉमेडी टीवी शो के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि दोनों ही कॉमेडी के स्टार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अब एक साथ आ रहे हैं। इस नए शो का नाम है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ और इसका प्रोमो हमें हंसी के लिए तैयार कर रहा है।

ये एक्ट्रेस आएंगे शो ने नजर

प्रोमो में हम देख सकते हैं कि कपिल शर्मा और उनकी गैंग, जिसमें राजीव ठाकुर, कृष्णा, कीकू शारदा, और अर्चना पूरण सिंह शामिल हैं, हंसी और मजाक के लिए तैयार हैं। प्रोमो में सुनील ग्रोवर का एंट्री होते ही महौल और भी रंगीन हो जाता है।

कपिल और सुनील के बीच की टक्कर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की टक्कर और उनका हंसी भरा कॉमेडी के प्रोमो ने फैन्स को एक नए उत्साह से भर दिया है। इस बार कपिल ने अपने डिजिटल शो के साथ आउट-ऑफ-बॉक्स और फ्रेश एवेन्यू में दिखने का फैसला किया है, जिससे उनके फैन्स को और भी नई और मजेदार कॉमेडी का मज़ा मिलेगा।

इस दिन से आगाज होगा शो

शो के प्रोमो में कपिल शर्मा के साथ राजीव ठाकुर, कृष्णा, कीकू शारदा, और अर्चना पूरण सिंह ने भी मस्ती और मजेदारी में अपनी बातें शेयर की हैं। शो का आगाज 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर होगा, और फैन्स इसका इंतजार कर रहे हैं कि इस नए सीजन में उन्हें कौन-कौन से मजेदार कॉमेडी सीन्स देखने को मिलेंगे।