Sam MaskaShaw: विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म को श्रद्धांजलि देने के लिए अमूल को धन्यवाद दिया

Sam MaskaShaw

Sam MaskaShaw: भारतीय डेयरी दिग्गज अमूल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित हालिया बायोपिक सैम बहादुर पर एक नया क्रिएटिव पोस्ट करने के लिए फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया, जिसमें विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल की मुख्य भूमिका में हैं। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्रिएटिव भी शेयर किया और श्रद्धांजलि के लिए अमूल को धन्यवाद दिया।

अमूल का नया क्रिएटिव

अमूल द्वारा शेयर किए गए क्रिएटिव में सैम बहादुर के एक पोस्टर की नकल की गई है जिसमें आदमी एक हाथ से छड़ी पकड़े हुए कैमरे का सामना करते हुए दिखाई दे रहा है। हालाँकि, दूसरी ओर, क्रिएटिव में सैम को ब्रेड का मक्खन लगा हुआ टुकड़ा पकड़े हुए दिखाया गया है। बैकग्राउंड में उनके साथी भारतीय सेना के जवान भी ब्रेड के मक्खन लगे टुकड़े उठाते नजर आ रहे हैं। संशोधित पोस्टर में फिल्म की घोषणा “सैम मस्काशॉ” के रूप में की गई, जिससे शीर्षक में एक अलग ही मक्खन जैसा मोड़ आ गया।

विक्की ने किया विज्ञापन शेयर Sam MaskaShaw

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अमूल के क्रिएटिव को भी शेयर किया, एक मजाकिया और मज़ाकिया कैप्शन के साथ एहसान का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “इस अमूल-या प्यार के लिए शुक्रिया, स्वीटी! (इस बहुमूल्य प्यार के लिए धन्यवाद) (पीला दिल और नमस्ते इमोजी।” उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अमूल के क्रिएटिव को भी शेयर किया और लिखा, “सबसे मक्खन सत्यापन! धन्यवाद @amul_india (लाल दिल और नमस्ते इमोजी)।”

सैम बहादुर के बारे में Sam MaskaShaw

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। सेना में उनका करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और उन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत का नेतृत्व किया, जिसके कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ।
अपने सैन्य करियर में, मानेकशॉ ने 1947 के भारत-पाक युद्ध और 1948 के हैदराबाद संकट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके बाद मानेकशॉ ने भारतीय सेना का नेतृत्व किया और 1971 के भारत-पाक युद्ध में विजयी हुए।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने पर विक्की ने एक बयान में कहा, “फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी और एक बड़ा सम्मान है। हमने भारत के महान नायकों में से एक को पर्दे पर जीवंत करने के लिए अपना दिल लगा दिया है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं जो बहुत प्रेरणादायक है।”

Exit mobile version