Arvind Singh Lovely: इस्तीफा देने के बाद लवली के घर के बाहर बवाल, समर्थकों व विधायक के साथ धक्का-मुक्की

Ruckus outside Arvind Singh Lovely's house after resignation

Arvind Singh Lovely: दिल्ली कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के घर के सामने जोरदार हंगामा हुआ है। यहां लवली के समर्थकों व पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान के साथ धक्का-मुक्की हुई है।

BJP में शामिल होने वाले हैं: आसिफ

आसिफ का आरोप है कि लवली BJP में शामिल होने वाले हैं। कई दिनों से वह BJP नेताओं संग बैठक कर रहे थे। चुनाव के बीच इस्तीफा देने से नाराज आसिफ लवली के आवास के बाहर नाराजगी जाहिर करने पहुंचे थे, तभी ये विवाद हो गया।

अनिल चौधरी ने लवली साधा निशाना

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल चौधरी ने लवली पर हमला बोलते हुए कहा कि लवली का इस वक्त उठाया ये कदम बीजेपी को फायदा पहुंचाने वाला है। यह गलत है और पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाला है। मैं गवाह हूं, जब खुद लवली ने खरगे और राहुल के सामने आपके साथ गठबंधन की वकालत की थी।

आज जब बड़ी लड़ाई राहुल गांधी लड़ रहे हैं उस बीच मे ये कदम! टिकट बहुत लोग मांगते हैं, लेकिन नहीं मिलता तो ये सब नहीं करते. दिल्ली का कार्यकर्ता पार्टी के साथ है. इनके पहले मैं अध्यक्ष था. कोविड के वक्त हमने काम किया. हमारा कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है. इनके आरोप बेबुनियाद हैं।

एक्शन में खड़गे, केसी वेणुगोपाल को लवली से बात करने को कहा

दिल्ली PCC चीफ पद से अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल को डैमेज कंट्रोल के निर्देश दिए हैं।

खड़गे ने केसी को लवली से बात करने को कहा है। लवली ने कांग्रेस द्वारा बाहरी नेताओं को दिल्ली में टिकट देने और आप के साथ गठबंधन करने को लेकर PCC अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है।