Rohit Sharma ने MI की कप्तानी पर तोड़ी चुप्पी, बोले मैं पिछले 10 सालों में टीम का कप्तान और…

Rohit Sharma

Rohit Sharma MI के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने कप्तानी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा ‘पिछले 10 सालों में टीम का कप्तान स्थिर था। हाल ही में टीम में बदलाव हुए हैं, जिससे खेल पर प्रभाव पड़ा है। मैं एक माइंडसेट के साथ आगे बढ़ता था। मुझे पता है IPL में एक सफल टीम बनाने के लिए क्या जरूरी है। इस दौरान रोहित ने मुंबई की सफलता को लेकर भी बात की।

उन्होंने बताया कि वह जानते हैं कि सफल टीम बनने के लिए क्या आवश्यक है। हिटमैन ने कहा, “मैं जानता हूं कि आईपीएल कैसे काम करता है और एक सफल टीम बनने के लिए क्या आवश्यक है, इसलिए इसे प्राप्त करने में समय लगता है बोर्ड पर हर किसी को और कुछ ऐसा करने के लिए कहें जो वे करने के आदी नहीं हैं,

उदाहरण के लिए, बहुत सारे क्रिकेटर, विदेशी खिलाड़ी, स्थानीय खिलाड़ी हैं जो टीम में आए हैं और मैं वानखेड़े स्टेडियम को जानता हूं क्योंकि मैंने वहां खेला है। मैं वहां बड़ा हुआ हूं, इसलिए मुझे पता है कि वहां क्या काम करता है, आपको क्या करने की जरूरत है। बता दें रोहित की अगुवाई में MI 5 बार IPL का खिताब जीत चुकी है। 2013, 2015, 2017, 2019 और 2022 में मुंबई ने आईपीएल का खिताब जीता।