Ranveer Singh Birthday: अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने रणवीर सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

Ranveer Singh Birthday

Ranveer Singh Birthday बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें उनके फैंस, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अक्षय कुमार, जिन्होंने रणवीर के साथ कई फिल्मों में काम किया है, उन्होंने एक अनोखे वीडियो के साथ रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वीडियो में, अक्षय और रणवीर करण औजला के गाने “चुन्नी मेरी रंग दे” पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं रणवीर सिंह। आप एक पावर हाउस इंसान हैं। आशा है कि आपकी संक्रामक ऊर्जा आपको हमेशा आगे बढ़ने में मदद करती रहेगी। अपने दिन का आनंद लें। प्यार और प्रार्थनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी रणवीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “उस व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अपने हर काम में असीम ऊर्जा और अद्वितीय जुनून लेकर आता है। हैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह।”

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर रणवीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपके जैसा कोई नहीं है, हैप्पी बर्थडे रणवीर।”