Rahul Gandhi Targeted Modi: राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, 3 आतंकी घटनाएं, लेकिन PM जश्न में मग्न’

Rahul Gandhi Targeted Modi: राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, 3 आतंकी घटनाएं, लेकिन PM जश्न में मग्न'

Rahul Gandhi Targeted Modi:  राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए X पर लिखा ‘बधाई संदेशों का जवाब देने में व्यस्त मोदी को J&K में निर्ममता से मौत के घाट उतारे गए श्रद्धालुओं के परिवारों की चीखें नहीं सुनाई दे रही हैं।

PM अब भी जश्न में मग्न

रियासी, कठुआ और डोडा में 3 दिनों में 3 अलग-अलग आतंकी घटनाएं हुई हैं, लेकिन PM अब भी जश्न में मग्न हैं। देश जवाब मांग रहा है कि आखिर BJP सरकार में आतंकी हमलों की साजिश रचने वाले पकड़े क्यों नहीं जाते?’

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा पीढिय़ों के संघर्ष, सेवा और बलिदान की परंपरा को परिवारवाद कहती है। लेकिन अपने ‘सरकारी परिवार’ को सत्ता की वसीयत बांट रहे हैं।

कथनी और करनी के इसी फर्क को नरेंद्र मोदी कहते हैं। राहुल ने कुमारस्वामी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, रक्षा खडसे, जेपी नड्डा, कमलेश पासवान, जितिन प्रसाद, पीयूष गोयल, रवनीत सिंह बिट्टू को परिवारवादी बताया, जिन्हें मंत्री पद दिया गया है।

नरेंद्र मोदी ने नीट परीक्षा में हुई धांधली ने 24 लाख से अधिक स्टूडेंट्स और उनके परिवारों को तोड़ दिया है। एक ही एग्जाम सेंटर से 6 छात्र मैक्सिमम माक्र्स के साथ टॉप कर जाते हैं, कितनों को ऐसे माक्र्स मिलते हैं