Pune Porsche Case: नाबालिग ही चला रहा था पोर्शे, कह रहा था जितने चाहिए पैसे ले लो…’

Pune Porsche Case:

Pune Porsche Case: पुणे पोर्शे केस में चश्मदीदों के बयान सामने आए हैं। हादसे के वक्त घटनास्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि नाबालिग ही पोर्शे कार चला रहा था। टक्कर के बाद कार के एयरबैग खुल गए, जिसके चलते वह भाग नहीं पाया।

भीड़ ने उसे बाहर निकाला और पीटने लगी। इस दौरान नाबालिग चिल्लाता रहा कि जितने पैसे चाहिए ले लो। (Pune Porsche Case) मैं मंगाकर देता हूं, लेकिन मारो मत। 19 मई पोर्शे की टक्कर से युवक-युवती की मौत हो गई थी।

आरोपी को कोर्ट से कुछ शर्तों के साथ जमानत

बता दें ये घटना 19 मई की है। पुणे के कल्याणी नगर इलाके में रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल के 17 साल आठ महीने के बेटे ने अपनी स्पोर्ट्स कार पोर्श से बाइक सवार दो इंजीनियरों को रौंद दिया था, जिससे दोनों की मौत हो गई थी। इस घटना के 14 घंटे बाद नाबालिग आरोपी को कोर्ट से कुछ शर्तों के साथ जमानत मिल गई थी।

नाबालिग इस समय सुधार गृह में

इस बीच आऱोपी के बार में बैठकर शराब पीने का वीडियो भी वायरल हो गया। (Pune Porsche Case) इसके बाद जांच में सामने आया कि आरोपी शराब के नशे में था और बेहद तेज गति से कार को चला रहा था ,नाबालिग इस समय सुधार गृह में है।

शुरुआत मेडिकल रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि आरोपी नशे की हालत में नहीं था। जबकि पब और कार के सीसीटीवी फुटेज कुछ और ही हकीकत बयां कर रहे थे। इन फुटेज में आरोपी को अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी। करते देखा जा रहा था। खुद आरोपी नाबालिग के सामने शराब से भरा गिलास रखा था। लेकिन मेडिकल रिपोर्ट ने चौंकाया तो डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी जांच के दायरे में आ गया।