Pakistani Man Wife Obscene Video : पति ने बाथरूम में कैमरा लगा पत्नी के बनाए अश्लील वीडियो फिर….

Pakistani Man Wife Obscene Video

Pakistani Man Wife Obscene Video : पाकिस्तान के कराची में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अश्लील वीडियो को डार्क वेबसाइटों पर बेचता। वह इस घिनौने काम में अपनी बेटी को भी शामिल करना चाहता था।

पुलिस के सामने आरोपी ने कबूल किया कि वह दो साल पहले बाथरूम में एक कैमरा लगाया और पत्नी के चुपके से न्यूड वीडियो बनाने शुरू किया था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारी फिलहाल आगे के सबूत के लिए संदिग्ध के मोबाइल फोन और लैपटॉप की जांच कर रहे हैं। कराची की जिला सेंट्रल पुलिस ने संदिग्ध को पहले ही पकड़ लिया था। उसने कथित तौर पर जघन्य अपराधों में शामिल इलुमिनाती नामक अंतरराष्ट्रीय गुप्त संगठन से जुड़े होने का दावा किया था।

इसके बाद, नाजिमाबाद इलाके में रिजविया सोसाइटी अपार्टमेंट में छापेमारी के दौरान जिला केंद्रीय महिला पुलिस ने ताहिर नाम के एक कट्टरपंथी को गिरफ्तार किया और उसकी पत्नी और चार बच्चों को बचाया।

महिला स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) एरम अमजद ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसे एक ईमेल मिला था, जिसमें ऐसे वीडियो बनाने की बात कही गई थी।

पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और आरोपी के मोबाइल और लैपटॉप से डेटा रिकवर करने की कोशिश कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी आपत्तिजनक सामग्री इंटरनेट पर अपलोड नहीं की गई है।

इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और अधिकारियों का कहना है कि दोषियों को सजा दिलाने और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। पुलिस ने इस मामले में विशेष सावधानी बरतते हुए विस्तृत जांच का आश्वासन दिया है।