Narnaul : नारनौल में बस से गिरकर प्रवासी मजदूर की मौत

  • बिहार अपने गांव जाने के लिए पकड़ी थी दिल्ली की बस
  • सीट नहीं मिलने पर दरवाजे पर खड़ा था

नारनौल : नारनौल में रेवाड़ी रोड पर बस से गिरने की वजह से बिहार के एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। वह अपने दोस्त के साथ यहां से अपने गांव बिहार जाने के लिए दिल्ली की बस में सवार हुआ था। रेवाड़ी रोड पर चलती बस से नीचे गिर गया। जिसके कारण लगी चोटों की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के दोस्त के बयान पर शव का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में बिहार के सुपौल जिला के प्रतापगढ़ निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि वह तथा उसका दोस्त नारनौल में मजदूरी का काम करते थे। गत दिवस वह अपने दोस्त मिथिलेश मुखिया के साथ बिहार जाने के लिए नारनौल बस अड्डा से दिल्ली की बस में सवार हुए थे। सीट नहीं मिलने के कारण उसका दोस्त मिथिलेश पीछे वाले दरवाजे के पास खड़ा हो गया था। बस अड्डा से करीब 1 किलोमीटर आगे बस चालक ने बहुत तेज गति से बस चला दी। इसके बाद उसने एकदम से ब्रेक लगा दिए। जिसकी वजह से उसका दोस्त मिथलेश बस से नीचे गिर गया। सवारी के बोलने पर चालक ने बस को रोका। उसने अपने दोस्त को उठाया तथा पास के होटल वालों ने डायल 112 पर फोन कर दिया।

मौके पर पुलिस आ गई तथा उसके दोस्त को बैठाकर सरकारी अस्पताल में लेकर गए। जहां से मिथिलेश को गंभीर चोटों के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया। वह मिथिलेश को लेकर पीजीआईएमएस रोहतक लेकर गए। जहां पर इलाज के दौरान मिथिलेश की मौत हो गई।