Mouni Roy Bikini Pics: मौनी रॉय ने बिकिनी पहन ढाया कहर, तस्वीरें देख फैन्स के उड़े होश

Mouni Roy Bikini Pics: मौनी रॉय इन दिनों स्पेन में अपने पति सूरज नांबीयार और दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं, और उनकी ताजा फोटोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

Mouni Roy Bikini Pics:

टीवी की नागिन कहलाने वाली मौनी ने फिल्मी दुनिया में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। मौनी ने इंस्टाग्राम पर समुंदर किनारे से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे मल्टीकलर प्रिंटेड बिकिनी और प्रिंटेड स्कर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में मौनी का स्टाइल और उनका स्टनिंग लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। बिकिनी लुक के साथ हाथ में चूड़ियां, काला चश्मा और खुले बालों में मौनी बेहद आकर्षक लग रही हैं।

फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और एक फैन ने तो कमेंट किया, “क्या फिगर है यार।” वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, “इस लुक में बहुत गॉर्जियस लग रही हैं।”

इससे पहले भी मौनी ने अपने स्पेन वेकेशन से कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वे अपने पति और दोस्तों के साथ पोज देती दिख रही थीं। ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट्स वाले हाल्टर नेक वन पीस में भी मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

उन्होंने इस आउटफिट में एक सेल्फी भी शेयर की थी, जिसमें वे बहुत प्यारी लग रही थीं। एक और फोटो में मौनी अपने पति सूरज नांबीयार संग पोज देती नजर आईं,

जिसमें सूरज व्हाइट शर्ट और नीले शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। मौनी की इन सभी तस्वीरों ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।