मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर थी वजह

32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। पूनम की मौत उनके होम टाउन कानपुर में हुई है। अंतिम संस्कार भी वहीं होगा।

मौत की खबर सुनकर लोग हैरान:

पूनम की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। कई लोग इस खबर को सच मानने को तैयार नहीं हैं। कुछ लोगों को लग रहा है कि पूनम का अकाउंट हैक हो गया होगा।
Poonam Pandey Death Reason Update | Poonam Pandey Cervical Cancer | 32 साल की पूनम पांडे की हुई मौत: सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही वजह; मैनेजर ने किया कंफर्म, परिवार की तरफ

पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट:

2 फरवरी को सुबह पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा है- “आज की सुबह हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुई है। हमें ये बताने में बेहद दुख है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से हमने पूनम को खो दिया है। इस दुख की घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी की गुजारिश करते हैं।”

पूनम के करीबी दोस्त नितिन मिरानी ने पोस्ट शेयर किया:

पूनम के करीबी दोस्त नितिन मिरानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- “मैं इस खबर से शाॅक रह गया। मुझे लगा था कि फिर से किसी ने तुम्हारा अकाउंट हैक कर लिया है।”
Poonam Pandey Death Reason Update | Poonam Pandey Cervical Cancer | मॉडल  पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन: 32 साल की थीं, 3 दिन पहले गोवा के एक  इवेंट में नजर

पूनम 3 दिन पहले गोवा में एक इवेंट में नजर आई थीं:

यह खबर और भी हैरान करने वाली है क्योंकि पूनम 3 दिन पहले गोवा में एक इवेंट में नजर आई थीं।

यह निश्चित रूप से एक बहुत बड़ी क्षति है और पूनम के परिवार और दोस्तों के लिए यह एक मुश्किल समय होगा।