Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Live: आज राहुल गांधी, ओम बिरला समेत इन दिग्गजों की किस्मत का फैसला

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Live

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर होने वाले चुनाव में कई दिग्गज मैदान में हैं। केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी मैदान में हैं। यहां लेफ्ट ने एनी राजा और BJP ने के सुरेंद्रन को उतारा है।

राजस्थान की कोटा सीट से लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और कांग्रेस के प्रह्लाद गुंजल मैदान में हैं। MP की खजुराहो सीट वीडी शर्मा और UP की मथुरा सीट से हेमा मालिनी मैदान में हैं।

योगी ने की ये अपील

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया- लोक सभा चुनाव-2024 के आज दूसरे चरण के मतदान में सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि ‘सुरक्षित व विकसित भारत’ के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट देश का स्वर्णिम भविष्य बनाने में निर्णायक है. पहले मतदान, फिर जलपान!

लोक सभा चुनाव-2024 के आज दूसरे चरण के मतदान में सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि ‘सुरक्षित व विकसित भारत’ के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट देश का स्वर्णिम भविष्य बनाने में निर्णायक है। पहले मतदान, फिर जलपान!

देश की तकदीर का फैसला

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मेरे प्यारे देशवासियों! देश की तकदीर का फैसला करने जा रहे इस ऐतिहासिक चुनाव का आज दूसरा चरण है। आपका वोट तय करेगा कि अगली सरकार ‘चंद अरबपतियों’ की होगी या ‘140 करोड़ हिंदुस्तानियों’ की। ऐसे में हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह आज घर से बाहर निकले और ‘संविधान का सिपाही’ बन कर लोकतंत्र की रक्षा के लिए वोट करे।