Jammu Kashmir Terrorist Attack: राजौरी में सेना के शिविर पर हमला, एक आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir Terrorist Attack

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के गुंधा इलाके में सोमवार सुबह संदिग्ध आतंकियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, यह गोलीबारी सुबह 4 बजे हुई। इस आतंकी हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना मिली है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

एक आतंकी के मारे जाने की पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने और एक नागरिक के जख्मी होने की सूचना है। अधिकारियों ने कहा कि इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फिर से गोलीबारी हुई है, जबकि घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है।

पूर्व सैनिक के घर पर भी हमला करने की कोशिश

सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने पहले एक गांव के बाहरी इलाके में एक ग्राम रक्षा समूह (VDG) के सदस्य और पूर्व सैनिक के घर पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के कारण आतंकियों को इलाके से भागना पड़ा और बाद में उन्होंने सेना की चौकी को निशाना बनाया।

सुरक्षा बलों की तत्परता और तलाशी अभियान

सुरक्षा बलों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। इस अभियान के तहत, इलाके में और भी आतंकियों की तलाश की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षाबल पूरी मुस्तैदी के साथ आतंकियों को ढूंढने और क्षेत्र को सुरक्षित करने में जुटे हुए हैं।