कैथल में SRK कांग्रेस संदेश यात्रा का भव्य स्वागत

कैथल, 4 फरवरी 2024: SRK (सैलजा-रणदीप-किरण) द्वारा आयोजित कांग्रेस जनसंदेश यात्रा रविवार दोपहर को कैथल पहुंची। शहर में जगह-जगह फूल मालाओं से कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और कुमारी सैलजा का भव्य स्वागत किया गया। पिहोवा चौक क्रेन से नेताओं पर फूलों की बड़ी माला भी डाली गई।

उत्साही समर्थकों का रेला: कैथल में कांग्रेस संदेश यात्रा को लेकर समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल रहा। जगह-जगह यात्रा के स्वागत के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थी। कलायत से लेकर कैथल तक इस यात्रा का कई स्थानों पर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के तहत कैथल शहर के भाई उदय सिंह किला पर जनसभा भी आयोजित की गई।

सत्ता परिवर्तन का समय: कांग्रेस संदेश यात्रा कलायत में पहुंची। यात्रा में कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि अब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का समय आ गया है। गठबंधन सरकार ने न तो युवाओं को रोजगार मिल पाया है और न ही गरीबी हट पाई है। भाजपा-जजपा सरकार ने पिछले नौ साल में किसान, मजदूर और गरीबों के अधिकारों का हनन किया है।

जनता त्राहिमाम कर रही: सैलजा ने कहा कि हरियाणा के लोग त्राहिमाम कर रहे हैं, लेकिन गठबंधन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संदेश यात्रा हरियाणा के लोगों की एक आवाज है, यह यात्रा 17 जनवरी से हिसार से शुरू हुई है, जो भाजपा-जजपा सरकार की तानाशाही नीतियों को उजागर कर रही है।