Gohana : बिचपड़ी गांव के पास कंबाइन की टक्कर से कार सावार आईटीबीपी के जवान की मौत

अपने बच्चों के साथ प्रदीप का फाइल फोटो।
  • पाथरी माता धाम पर पूजा-अर्चना करके वापस लौट रहे थे घर

गोहाना । पाथरी माता धाम पर पूजा-अर्चना करके वापस लौट रहे कार सवारों को सफीदों रोड पर बिचपड़ी गांव के पास कंबाइन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार आईटीबीपी के जवान की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से घायलों को चिकित्सकों ने बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर कंबाइन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हादसे के बाद मौके पर खड़ी कंबाइन व क्षतिग्रस्त कार।

भिवानी जिले में लोहानी गांव निवासी प्रदीप कुमार (33) आईटीबीपी में जवान था। वह एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। परिजनों के अनुसार प्रदीप, उसकी पत्नी पूनम और उनके जानकार भिवानी में आजाद नगर निवासी तरुण, उसकी दादी वेदवंती और भिवानी में ही हिसार बाईपास निवासी सागर के साथ कार में सवार होकर मंगलवार सुबह पानीपत जिले के पाथरी गांव में माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करने आए थे। माता के धाम पर पूजा-अर्चना करने के बाद वे सभी कार में सवार होकर वापस घर जा रहे थे। कार प्रदीप चला रहा था और उसकी पत्नी पूनम आगे वाली सीट पर बैठी थी। इसके अलावा वेदवंती, तरुण व सागर पीछे बैठे थे। पूनम ने पुलिस को बताया कि जब वे बिचपड़ी से थोड़ा आगे गोहाना की तरफ से एक चालक कंबाइन को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद चालक मौके पर ही कंबाइन छोड़कर वहां से भाग गया। इस हादसे में प्रदीप की मौत हो गई, जबकि अन्य चारों घायल हो गए। इसमें सागर को हल्की चोट आई, वहीं पूनम, वेदवंती व तरुण को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। मृतक प्रदीप का एक बेटा व एक बेटी है, जिन्हें वे घर पर ही छोड़कर पूजा-अर्चना करने आए थे।

मामले की जांच कर रही पुलिस : सदर थाना गोहाना के जांच अधिकारी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि बिचपड़ी गांव के पास हादसे में पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।