Encounter in UP : UP में हुई मुठभेड़, Tata Steel Business Head की हत्या का आरोपी ढेर, सब इंस्पेक्टर भी जख्मी

Encounter in UP

Encounter in UP :  TATA Steel के बिजनेस हेड विनय त्यागी से लूट और हत्या के मामले में वांटेड आरोपी को उत्तर प्रदेश में ढेर कर दिया गया है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह 5 बजे पुलिस ने बाइक सवार 2 लोगों को रोका, लेकिन आरोपी फायरिंग कर भागने लगे।

बदमाशों की फायरिंग में एक SI घायल

जवाबी फायरिंग में अक्की नामक बदमाश मारा गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। (Police Killed Accused) बदमाशों की फायरिंग में एक SI घायल हो गया। अक्की के पास से विनय का मोबाइल बरामद किया गया है।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। शुक्रवार तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश दक्ष मारा गया।

आरोपी का एक साथी मौके से फरार

आरोपी का एक साथी मौके से भाग गया। मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हो गया। (Police Killed Accused)  घायल सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी मिला है। 3 मई की रात लूट के बाद दक्ष और उसके साथियों ने शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी थी।

Exit mobile version