Delhi Bomb Threat News: दिल्ली एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, छानबीन जारी…

Delhi Bomb Threat News: दिल्ली के स्कूलों के बाद आज IGI एयरपोर्ट समेत दो बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एयरपोर्ट व अस्पतालों को एक ही ई-मेल आईडी से धमकी भरा मेल मिला है।

संजय गांधी अस्पताल में घेराबंदी

पुलिस ने बुराड़ी स्थित सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में घेराबंदी की है। साथ ही मौके पर एंटी बम स्क्वायड और फायर सर्विस की टीम छानबीन कर रही है। IGI एयरपोर्ट पर भी तफ्तीश जारी है। अभी तक कुछ मिलने की खबर नहीं है।

डीसीपी (नॉर्थ). मनोज मीणा ने कहा है कि बम की सूचना मिलने के बाद बम स्क्वायड, दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। हालांकि, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

दिल्ली पुलिस की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि बुराड़ी अस्पताल को बम से दहलाने की धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई थी। स्थानीय पुलिस और Bomb Disposal Teams (BDT) मौके पर मौजूद हैं लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

बता दें कई दिन पहले दिल्ली-एनसीआर के 200 से अधिक स्कूलों को एक मई एक जैसे धमकी भरे ई-मेल मिले थे, जिनमें दावा किया गया था कि उनके परिसर में विस्फोटक लगाए गए थे।

इसके बाद बड़े पैमाने पर निकासी और तलाशी अभियान चलाया गया और घबराए हुए माता-पिता अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल पहुंचने लगे। हालांकि, तलाशी के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।

Exit mobile version