NEET Paper Leak Case: पेपर रद्द को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला! कहा ये बीजेपी सरकार ही रद्द…

NEET,NEET Paper Leak,NEET UG,paper leak, NEET Exam Paper Leak, Dharmendra Pradhan, NEET NTA, NEET PG Cancelled, UGC-NET Exam Cancelled, NEET UG Exam Paper Leak, NEET Paper Leak News, NEET PG, NEET PG Exam, NEET PG Exam Cancelled, Education Ministry, NEET Controversy, NEET Controversy Explained, NEET Paper Leak Updates,

NEET Paper Leak Case: पेपर लीक और पेपर रद्द को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है। पूरे देश में प्रदर्शन किया जा रहा है। पेपर रद्द को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है।

उन्होंने X पर लिखा, ‘जनता कह रही है कि इतने एग्जाम रद्द करने से अच्छा है, ये बीजेपी सरकार ही रद्द कर दी जाए।’ बता दें कि पेपर लीक मामले की जांच कर रही CBI ने आज पहली FIR दर्ज की है।

नीट पेपर लीक विवाद के बीच यूजीसी के चेयरमैन एम जगदीश कुमार की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने छात्रों के हितों की रक्षा और एनटीए की ओर से होने वाली परीक्षाओं को प्रोटेक्ट करने के लिए कदम उठाए हैं। अब एनटीए के नेतृत्व की जिम्मेदारी नए महानिदेशक को मिली है।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने डॉ के राधाकृष्णन की अध्यक्षता में एक हाई लेवल समिति भी बनाई है। राधाकृष्णन जो कि इसरो के पूर्व अध्यक्ष हैं। इस समिति में कई और विशेषज्ञ भी शामिल हैं। समिति में ऐसे लोग शामिल हैं जो आईआईटी प्रवेश परीक्षाओं के संचालन और उनके सुधारों से गहराई से जुड़े हुए हैं।