Mirzapur 3 में कौन नहीं होंगे? 5 कलाकारों की हुई छुट्टी, जानिए इनके किरदारों का क्या हुआ

Mirzapur 3

Mirzapur 3 आने वाला है और फैंस इस सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। 5 जुलाई को यह सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। लेकिन इस बार कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो इस सीजन में नजर नहीं आएंगे। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में और उनके किरदारों का क्या हुआ:

1. मुन्ना त्रिपाठी उर्फ दिव्येंदु: मिर्जापुर के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक, मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु इस सीजन में नहीं होंगे। दूसरे सीजन में उनकी मौत हो गई थी।
Mirzapur 3

2. बबलू पंडित उर्फ विक्रांत मैसी: सीधे-साधे बबलू का किरदार निभाने वाले विक्रांत मैसी भी इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। पहले सीजन में उनकी मौत हो गई थी।
Mirzapur 3

3. स्वीटी उर्फ श्रेया पिलगांवकर: मुन्ना और गुड्डू दोनों को पसंद करने वाली स्वीटी का किरदार भी खत्म हो चुका है। दूसरे सीजन में उनकी मौत हो गई थी।
Mirzapur 3

4. रति शंकर उर्फ शुभ्रज्योति बरत: कालीन भैया के दुश्मन रति शंकर का किरदार भी पहले सीजन में खत्म हो गया था। गुड्डू भैया ने उन्हें मार दिया था।
Mirzapur 3

5. बाबर खान उर्फ आसिफ खान: मिर्जापुर और पंचायत दोनों में नजर आ चुके आसिफ खान इस सीजन में नहीं होंगे। पहले सीजन में उनकी मौत हो गई थी।
Mirzapur 3

इन कलाकारों के अलावा भी कुछ अन्य कलाकार हैं जो इस सीजन में नजर नहीं आएंगे।

लेकिन चिंता मत कीजिए, मिर्जापुर 3 में कई नए कलाकार भी हैं और पुराने कलाकारों जैसे पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, ईशा तलवार और रसिका दुग्गल भी हैं।

तो 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 देखने के लिए तैयार रहिए!

  • मिर्जापुर 3 का ट्रेलर 20 जून को रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
  • इस सीजन में गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।
  • मिर्जापुर भारत की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक है।