YouTuber Dhruv Rathee  हमेशा अपने वीडियो के माध्यम से चर्चाओं में विवादों का केंद्र बनते रहते हैं। हाल ही में, उनके एक और विवादित वीडियो ने चर्चा की आग में तेजी से बढ़ाई है।

भारत सरकार की तुलना की कोरिया के साथ

इस वीडियो में Dhruv Rathee ने सरकार से कई सवालों को उठाया है। ध्रुव राठी ने इस वीडियो के माध्यम से भारत सरकार की तुलना नॉर्थ कोरिया के साथ की है।

Dhruv Rathee ने किया ये प्रश्न

इस वीडियो के एक अंश में, ध्रुव राठी ने यह प्रश्न किया है कि क्या आपको भी ऐसा लगता है कि भारत में डेमोक्रेसी का अंत हो गया है।

2nd  देश की जांच एजेंसियों पर उठाये सवाल

अपने इस वीडियो में ध्रुव राठी ने देश की जांच एजेंसियों, ईडी और सीबीआई के कामकाज पर भी सवाल उठाए गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सरकार से इस वीडियो पर एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.  

अपने इस वीडियो में ध्रुव राठी  इलेक्शन कमीशन पर भी कई सवाल उठाए हैं। राठी अपने कई वीडियो में विपक्ष के नेताओं के मुद्दे उठाते रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है।  ध्रुव राठी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स बंटे नजर आ रहे हैं।

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

ध्रुव राठी एक व्यावसायिक यूट्यूबर हैं जो राजनीतिक मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं। उन्होंने कई बार अपने वीडियोज़ के माध्यम से विवाद उत्पन्न किए हैं और इससे उन्हें सामाजिक मीडिया पर चर्चा मिली है। उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 15 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।