रोहतक: नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, शव को कुत्तों ने नोचा

रोहतक में नशा तस्करों का तांडव: पुलिस की सख्ती के बावजूद नशा तस्करों का नेटवर्क कमजोर नहीं हो रहा है। खोखराकोट के रैनकपुरा में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई। नशा देने वाले परिवार ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया, जहां कुत्तों ने उसे नोंच दिया। पुलिस ने महिला, उसके पति और पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

शव की पहचान नहीं:

मृतक युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। आरोपी परिवार घर पर ताला लगाकर फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित मित्र का बयान:

भालौठ गांव निवासी मंजीत ने बताया कि उसका दोस्त अरुण नशा करने का आदी था। रात करीब 9 बजे वह अरुण को ढूंढने के लिए खोखराकोट के रैनकपुरा इलाके में पहुंचा। अरुण नहीं मिला। इसी बीच उसने देखा तो रिको के पति राकेश के खाली पड़े मकान में एक 25 साल के युवक का शव पड़ा हुआ था। पैरों के पंजे और हाथ को कुत्ते खा रहे थे।

मंजीत ने कुत्तों को भगाया और पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल की। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान दिखाई नहीं दे रहा था। इस बीच राकेश और उसके परिवार ने उसे वहां से भगा दिया। उसने थोड़ी दूर झाड़ियों में छुपकर देखा तो राकेश और उसके परिवार वालों ने शव को अपने घर से उठाकर थोड़ी दूर कूड़े के ढेर पर रख दिया।

मंजीत का कहना है कि उसने कई बार युवक को नशा करने राकेश के घर जाते देखा था। राकेश और उसका परिवार नशा देकर युवक से काम करवाता था। साथ ही उसे घर पर ही रखते थे। राकेश और उसके परिवार ने युवक से ज्यादा काम करवाने के लिए नशे की ओवरडोज दी। इसके कारण मौत हुई है। बाद में सबूत मिटाने के लिए शव को घर से बाहर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया गया।

पुलिस जांच में जुटी:

पुलिस ने मंजीत के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया गया है।