Rahul Gandhi on PM Modi: पीएम मोदी पर ये क्या बोल गए राहुल गांधी, कहा- ‘विनाश की गारंटी..’

Rahul Gandhi on PM Modi
Rahul Gandhi on PM Modi

Rahul Gandhi on PM Modi: PM मोदी ने आज राज्यसभा में अपनी सरकार के काम गिनाने के साथ कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए। जिसके बाद अब राहुल गांधी ने उन पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा- चुनावी मंच हो या संसद, प्रधानमंत्री का हर भाषण सिर्फ झूठ का अंबार होता है। वह अपने झूठ, अपनी तालियों और अपनी मीडिया के बीच इतने मग्न हो गए हैं कि जनता से जुड़ा हर सवाल उन्हें गुस्सा दिलाता है। उन्होंने कहा कि क्रोध विकास की नहीं, विनाश की गारंटी है।


उन्होंने न्याय यात्रा के पोस्टर पर यह बताया कि “न्याय” शब्द को “जोड़ो” क्योंकि हिंसा और नफरत के पीछे अन्याय है।

उन्होंने मणिपुर को लेकर भी बयान दिया, जहां उन्होंने कहा कि भाजपा की विचारधारा ने मणिपुर को जला रखा है और लोगों को मारा जा रहा है। उन्होंने इस पर भारत के प्रधानमंत्री को भी ध्यान दिलाया, कहते हुए कि शायद उन्हें वहां नहीं जाने की इजाजत नहीं है क्योंकि वहां के लोग उनसे नफरत करने लगे हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिभाषण और राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भी टिप्पणी की, कहते हुए कि भाजपा झूठ फैला रही है और उन्होंने आपत्तिजनक तरीके से आंकड़ों को प्रस्तुत कर रही है।

इसके बारे में उन्होंने कहा कि 2011 में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया था, लेकिन पीएम मोदी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं।