Pune Porsche Accident Case : पुणे पोर्शे कांड में नया मोड़! ‘आरोपी ‘ ने किया हैरान कर देने वाला दावा, ड्राइवर भी बोला- स्वीकार है

Pune Porsche Accident Case

Pune Porsche Accident Case :  पुणे में पोर्श कार कांड में एक नया मोड़ आया है। दो इंजीनियरों के क़ातिल बेटे को बचाने के लिए पिता ने बड़ा दांव लगाया है। नाबालिग आरोपी और उसके पिता ने अब ड्राइवर पर सारा इलज़ाम डाल दिया है। ड्राइवर भी इस आरोप को स्वीकार कर चुका है। यही नहीं आरोपी ने कहा है कि एक्सीडेंट के समय उसका परिवारी ड्राइवर पोर्श कार चला रहा था। इसके अलावा, उसके पिता ने भी यह दावा किया है कि उसका ड्राइवर ही वाहन चला रहा था।

ड्राइवर ने भी इस बात को माना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियल इस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल ने बताया है कि एक्सीडेंट के समय उनका घरेलू ड्राइवर कार चला रहा था और उसे पोर्श कार चलाने के लिए रखा गया था। ड्राइवर ने भी इस बात को माना है। पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने अपने पहले बयान में कहा कि उसी वक्त पोर्श कार चला रहा था। यह घटना रविवार को हुई जब 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने शराब के नशे में पोर्श कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत हो गई थी।

मामले की जांच शुरू

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और इस दौरान आरोपी के दादा से भी पूछताछ की गई है। फॉरेंसिक टीम ने दुर्घटना में शामिल पोर्श कार का निरीक्षण किया है। अपराध शाखा के अधिकारी मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए आरोपी किशोर के एक दोस्त और पूर्व ड्राइवर से भी पूछताछ कर रहे हैं। इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी किशोर को सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि किशोर नशे की हालत में कार चला रहा था, जिससे यह दुखद हादसा हुआ।