BIGG BOSS OTT 3 से बाहर होते ही भड़कीं पौलोमी दास, शिवानी पर साधा निशाना!

BIGG BOSS OTT 3

BIGG BOSS OTT 3: विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। जहां एक तरफ कुछ सदस्यों के बीच दोस्ती का प्यार देखने को मिल रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट आपस में खूब लड़ाई भी कर रहे हैं।

शो के शुरुआत में ही 16 कंटेस्टेंट ने भाग लिया था, जिनमें से 3 घर से बेघर हो चुके हैं। नीरज गोयत शो से पहले ही बाहर हो गए थे, वहीं वीकेंड पर पायल मलिक को भी एलिमिनेट कर दिया गया था। इनके बाद अब पौलोमी दास का भी घर से बाहर होना तय हो गया है।

घर से बाहर आते ही पौलोमी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया है। उन्होंने एक्स ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एलिमिनेशन की क्लिप शेयर करते हुए बिग बॉस पर भड़ास निकाली है।

पौलोमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हाहाहा, सिर्फ इसलिए कि मैंने अपने ऊपर की गई महिला विरोधी टिप्पणियों के खिलाफ आवाज उठाई, उन्होंने मुझे बाहर कर दिया। वे अपने शो में मजबूत राय रखने वाली लड़कियां नहीं चाहते हैं, बल्कि वे चाहते हैं कि अनपढ़ लोग उन्हें और ज्यादा घटिया कंटेंट दें।”

भले ही पौलोमी ने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने शिवानी पर निशाना साधा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले शिवानी ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘तुम जैसी लड़कियां’ कह दिया था, जिसे लेकर पौलोमी काफी भड़क गई थीं।

इसके पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “अब बाहर आ ही गई हूं, तो थोड़ा एक्सपोज करना तो बनता ही है।”