Mother Son Video: पायलट बेटे ने की ऐसी अनाउंसमेंट, सुनकर रो पड़ी मां, देखें वीडियो

Mother Son Video

Mother Son Video: चेन्नई से कोयंबटूर की उड़ान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंडिगो के एक पायलट द्वारा अपने परिवार का गर्मजोशी से स्वागत करते देख लोग मुस्कुरा उठे। कैप्टन प्रदीप कृष्णन ने इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी मां रोती नजर आ रही हैं।

उड़ान से पहले, कृष्णन ने घोषणा की, कि उनके दादा-दादी और मां उनके साथ फ्लाइट में हैं। इसके बाद उनकी मां और उनके दादा-दादी खुशी से रोने लगे।

कृष्णन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा सबसे बड़ा फ्लेक्स. अपने परिवार और दोस्तों को फ्लाइट में सफर करवाना हर पायलट का सपना होता है.” वीडियो को इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इस भावुक पल की सराहना की.

2018 में, कृष्णन ने अपनी मां और दादी को चेन्नई से सिंगापुर ले जाकर एक लंबे समय से किया हुआ वादा पूरा किया था. एक हृदयस्पर्शी वीडियो जिसमें कृष्णन चुपचाप उनके पास आए और उनके पैर छुए, इसने सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत प्रभावित किया। जैसे ही वह गैलरी से वापस लौटे, उनकी दादी ने मुस्कुराते हुए उसका स्वागत किया।

प्रदीप कृष्णन की मां और दादी ने कसम खाई थी कि जब तक वह तब तक फ्लाइट में यात्रा नहीं करेंगे, जब तक जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका में प्रशिक्षण प्राप्त किया था वे उनकी यात्रा का संचालन स्वयं नहीं कर सकेंगे।

उड़ान से यात्रा करने के अन्य अवसरों के बावजूद, उन्होंने धैर्यपूर्वक छह से सात साल तक इंतजार किया, इस दौरान कृष्णन को नौकरी की अनिश्चितताओं का भी सामना करना पड़ा।