Kangana Ranaut ने संसद में उठाया BJP के ड्रीम प्रोजेक्ट का मुद्दा, मंडी के लिए मांगा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

Kangana Ranaut

मंडी से भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आम बजट 2024-25 पर चर्चा के दौरान कांग्रेस पर तीखा हमला किया। कंगना ने जोर देते हुए कहा कि 60 सालों में जितना विकास नहीं हुआ, उतना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में हुआ है।

हिमाचल सरकार पर कंगना का हमला

मंडी सांसद ने हिमाचल प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल में त्रासदी के दौरान प्रदेश सरकार ने जनता की कोई मदद नहीं की। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल सरकार ने केंद्र पर झूठे आरोप लगाए हैं।

केंद्र सरकार की प्रशंसा

कंगना ने कहा कि हिमाचल की जनता अभी तक आपदा से बाहर नहीं आ पाई है, लेकिन केंद्र सरकार ने इस दौरान हिमाचल की काफी मदद की है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से पांचवें नंबर पर आ गई है।

मंडी के लिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की मांग

कंगना ने मंडी की जनता के लिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की मांग की। उन्होंने कहा कि इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और लोग आसानी से सफर कर सकेंगे, जिससे पर्यटकों का समय भी बचेगा।

वित्तमंत्री का आभार

बजट के दौरान कंगना ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बजट सभी वर्गों को सशक्त बनाने वाला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी।

हिमाचल के विकास में भाजपा का योगदान

कंगना ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के लिए जितना काम किया है, उतना पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने हिमाचल की जनता की ओर से प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया और इसे प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात बताया।