iPhone Lovers के लिए खुशखबरी! 13 हजार से भी कम दाम में मिल रहा iPhone 14, धड़ल्ले से खरीद रहे लोग

iPhone Lovers

iPhone 14 : आज हम आपके लिए एक धमाकेदार iPhone ऑफर लेकर आए है। अगर आपका बजट है कम और आप iphone खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। इस जबरदस्त डील से आप कम कीमत में iPhone खरीद सकते हैं।

इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए आपको ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर जाना है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 बेहद ही सस्ते दाम में मिल रहा है।

आपको बता दें कि iPhone 14 के 128G B स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर आप इसे केवल 56,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से ईएमआई पर ये फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी, जो अधिकतम 1500 रुपए है।

iPhone 14

CITI Credit Card EMI Transaction पर भी सीधा 10% डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ये फोन ज्यादा सस्ता मिल सकता है। पुराना फोन फ्लिपकार्ट को वापस करने पर 44 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है

लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इस फोन को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

iPhone 14

iPhone 14 पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 6.1 Inch Super Retina XDR Display है। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है। फ्रंट कैमरा भी 12MP का है। A15 Bionic Chip, 6 Core Processor की वजह से इसकी स्पीड भी काफी अच्छी है।