How to Watch IPL Match for Free: मोबाइल या टीवी कहां देखें IPL का लाइव टेलीकास्ट ? जानें सबसे पहले

How to Watch IPL Match for Free: भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां संस्करण 22 मार्च को आरंभ हो गया है। IPL 2024 में इस बार 10 टीमें टूर्नामेंट के शीर्ष स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। इस उत्सव के दौरान, क्रिकेट प्रेमियों की नजरें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए होंगी।

इसके साथ ही, प्लेऑफ में से केवल 4 टीमें आगे बढ़ सकती हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे IPL 2024 के मैचों को मोबाइल या टीवी पर निःशुल्क देखा जा सकता है, तो हम आपको इसके बारे में बता रहे हैं।

BCCI ने IPL 2024 के लाइव स्ट्रीमिंग के अधिकारों को दो विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म्स को बेच दिया है। सभी IPL 2024 मैच JioCinema ऐप पर लाइव स्ट्रीम होंगे। इसके अलावा, आप Star Sports चैनल पर भी IPL मैच देख सकते हैं।

जियोसिनेमा पर सभी IPL मैचों की नि: शुल्क लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी, जिसका मतलब है कि यूजर्स अपने मोबाइल और स्मार्ट टीवी पर मैच देख सकेंगे। यह ऐप एंड्रॉयड, iOS, एंड्रॉयड टीवी, डेस्कटॉप, फायर टीवी स्टिक, एप्पल टीवी+ और फायर टीवी पर उपलब्ध है।

IPL 2024 के सभी मैच आसानी से ऑनलाइन एंड्रॉयड और iOS ऐप्स में देखे जा सकते हैं। आपको अपने फोन, टैबलेट या टीवी में ऐप डाउनलोड करना होगा।

Exit mobile version