23 जून 2024 का राशिफल

23 जून 2024 का राशिफल

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा। विरोधी परास्त होंगे और आपको सफलता मिलेगी। परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। लव लाइफ में चल रहा तनाव कम होगा। दान पुण्य के कार्य में धन खर्च करेंगे। भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। नारायण कवच का पाठ करें।

वृषभ राशि:

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे। दोपहर तक कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। यात्रा का योग बन रहा है। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

मिथुन राशि:

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में थोड़ी मेहनत करनी होगी। धन प्राप्ति के योग हैं। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। शिवजी की पूजा करें।

कर्क राशि:

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। प्रमोशन का योग बन रहा है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। हनुमान जी की पूजा करें।

सिंह राशि:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कठिन रहेगा। मन में अशांति रह सकती है। खर्चों पर नियंत्रण रखें। यात्रा टालें। सूर्यदेव को अर्घ्य दें।

कन्या राशि:

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। बिजनेस में लाभ होगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। शनिदेव की पूजा करें।

तुला राशि:

आज का दिन आपके लिए बहुत ही लाभकारी रहेगा। समसप्तक योग के प्रभाव से आपको धन, मान, सम्मान प्राप्त होगा। रुके हुए काम बनेंगे। नई दोस्ती हो सकती है। गणेश जी की पूजा करें।

वृश्चिक राशि:

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों पर नियंत्रण रखें। प्रेम संबंधों में कुछ गलतफहमी हो सकती है। विष्णु जी की पूजा करें।

धनु राशि:

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। यात्रा का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा की सराहना होगी। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। महादेव की पूजा करें।

मकर राशि:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा खर्च वाला रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र से आपको मदद मिल सकती है। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। मां दुर्गा की पूजा करें।

कुंभ राशि:

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। परिवार में खुशियां रहेंगी। बुधदेव की पूजा करें।

मीन राशि:

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको धन प्राप्ति के योग हैं। यात्रा का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। शनिदेव की पूजा करें।