Gurugram : स्टंटबाज ने ACP समेत पुलिस कर्मियों पर चढ़ाई गाड़ी

गुरुग्राम में सड़कों पर रात में स्टंटबाजी करते युवक।
  • स्कॉर्पियो से स्टंट करते हुए की VIDEO आईं सामने

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में स्टंटबाज युवक ने ACP क्राइम समेत पुलिस कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ा दी। ACP ने उसे स्टंटबाजी पर डिटेन किया था। इसके बाद उसके पिता को बुलाया। मौके पर पहुंचे पिता ने ACP के सामने युवक को थप्पड़ मार दिए। इससे गुस्साए युवक ने पिता के सामने ही पुलिस अधिकारी पर स्कॉर्पियो गाड़ी चढ़ाई और फरार हो गया।

वारदात 16 जनवरी की रात गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू इलाके की है। ACP क्राइम वरुण दहिया और क्राइम ब्रांच में तैनात एक इंस्पेक्टर गश्त पर निकले थे। तभी उनकी नजर स्टंटबाजी करने वाले एक युवक और उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी पर पड़ी। ACP ने उस युवक को डिटेन कर गाड़ी को कब्जे में लिया और घटना की जानकारी युवक के पिता को दी।

युवक को स्टंटबाजी करते हुए ACP क्राइम वरुण दहिया ने पकड़ा था।

मौके पर युवक के पिता ने जड़े थप्पड़ : आरोपी के पिता मौके पर आए और युवक के थप्पड़ जड़ दिए। इसी बात से नाराज युवक ने तैश में आकर स्कॉर्पियो को स्टार्ट किया और तेज रफ्तार में ACP क्राइम और उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर चढ़ा दी। ACP क्राइम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सेक्टर-10 थाने में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी के पिता भी पुलिस में : उधर, ACP क्राइम FIR दर्ज करने की बात तो कह रहे हैं, लेकिन आरोपी युवक की पहचान को उजागर करने से बच रहे हैं। जानकारी यह भी है कि आरोपी के पिता पुलिस में SPO के पद पर तैनात हैं। इसी हनक के चलते युवक लगातार कानून के साथ खिलवाड़ करता आ रहा है।