BJP कैंडिडेट Madhavi Lata पर FIR, जानें पूरा मामला

Madhavi Lata

Madhavi Lata: तेलंगाना की हैदराबाद सीट से BJP कैंडिडेट माधवी लता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। AIMIM का आरोप है कि रामनवमी के मौके पर निकली शोभा यात्रा के दौरान माधवी लता ने मस्जिद की ओर काल्पनिक तीर छोड़कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया जाएगा।

गौर करने वाली बात है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भाजपा पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा भाजपा शहर का माहौल खराब करना चाहती है और यहां अशांति फैलाना चाहती है। ओवैसी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस ने भड़काऊ हरकत की है।

मैं हैदराबाद के युवाओं से अपील करना चाहता हूं कि आप देखें कि भाजपा और आरएसएस के लोग क्या कर रहे हैं। भाजपा और आरएसएस शहर की शांति को खत्म करना चाहती हैं। आप हैदराबाद के लोगों को बर्बाद करना चाहते हैं। लोगों ने इनकी हरकत देखी है। क्या यही है नरेंद्र मोदी का सबका साथ, सबका विकास।

तीर विवाद में खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर माधवी लता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। माधवी लता ने कहा है कि यह हास्यास्पद है। अगर मैं मुसलमानों के खिलाफ होती तो रमज़ान पर निकलने वाले हज़रत अली साब के जुलूस में क्यों शामिल होती। मैंने कई लोगों को अपने हाथों से खाना बांटा है।

यही कारण है कि ये लोग ऐसा करना चाहते हैं। अपने गंदे सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मुझे निशाना बना रहे हैं क्योंकि वे उस दिन से डरे हुए हैं जिस दिन मैंने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम AIMIM पर निशाना साधा था।

माधवी लता कह चुकी हैं कि जिस जगह पर उन्होंने काल्पनिक तौर पर राम बाण छोड़ने का प्रदर्शन किया था। वहां पर दूर तक कोई मस्जिद नहीं थी। माधवी लता का कहना है कि वायरल वीडियो में मस्जिद को जोड़ा गया है। उनका कहना है कि AIMIM डर गई है। इसलिए ऐसा कर ही है।