वंदे भारत में पैसेंजर को खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच : Passenger meals in Vande Bharat

Passenger meals in Vande Bharat

Passenger meals in Vande Bharat: वंदे भारत में सफर कर रहे एक पैसेंजर को उस समय झटका लगा, जब उसने अपने खाने में मरा हुआ कॉकरोच पाया। उन्हें खाना आईआरसीटीसी द्वारा दिया गया था। जब इस मामले पर यात्री ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई तो और X पर खाने की तस्वीरें शेयर की, तो आईआरसीटीसी ने उस पर ध्यान दिया और अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

सोशल मीडिया पर शिकायत

सोशल मीडिया पर डॉ. शुभेंदु केशरी नाम के एक यात्री ने अपने थाली की तस्वीरें पोस्ट कीं। इस तस्वीरों में कॉकरोच को साफ तरीके से देखा जा सकता है। खाने की तस्वीर के साथ उन्होंने शिकायत फॉर्म की तस्वीर भी साझा की। जिसे उन्होंने जबलपुर स्टेशन पर भोजन की अस्वच्छ स्थिति के बारे में भरा था।

रेलवे की ओर से रिप्लाई

आईआरसीटीसी ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अप्रिय अनुभव के लिए यात्री से माफ़ी मांगी। रेलवे की ओर से सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए कहा गया कि “सर, आपके अनुभव के लिए हम हार्दिक क्षमायाचना करते हैं। मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर भारी जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा, स्रोत पर निगरानी मजबूत कर दी गई है।” बता दें कि ऐसा मामला पहली बार नहीं आया है। इससे पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में परोसी गए खाने में कॉकरोच देखने को मिला था।