Anjali Arora ने विशाल को थप्पड़ मारने पर Armaan Malik की लगाई क्लास, Gauahar Khan ने कहा- ‘क्या मैरिड लोगों को…

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) में हाल ही में एक बड़ा विवाद हुआ। विशाल पांडे ने अरमान मलिक (Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर एक टिप्पणी की, जिसने 5 जुलाई के वीकेंड का वार में हलचल मचा दी। इस घटना ने सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच काफी चर्चा बटोरी।

विशाल पांडे के कमेंट पर बवाल

विशाल पांडे ने एक एपिसोड में लव कटारिया से कहा कि कृतिका भाभी (Kritika) सुंदर हैं। इस बयान पर पायल मलिक ने घर में आकर विशाल को फटकारा और सबके सामने उनके इस बयान को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच जोरदार झगड़ा हुआ, जिसमें अरमान ने विशाल को थप्पड़ भी मार दिया।

फैंस और टीवी सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं

अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की घटना को लेकर फैंस में मिश्रित प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोग अरमान के इस कदम का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कई टीवी सेलेब्स विशाल के समर्थन में आ गए हैं।

Anjali Arora ने Armaan Malik को लगाई क्लास

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने विशाल का समर्थन करते हुए अरमान की जमकर क्लास लगाई। लॉक अप सीजन 1 में नजर आ चुकीं अंजलि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर अरमान को लताड़ा। अंजलि ने लिखा, “पाखंड की हद देख लो। जिस इंसान ने अपनी बीवी को धोखा दिया, सोसाइटी में गलत मैसेज दे रहे हैं कि बहुविवाह ठीक है। अगर इतनी ही है तो विदेश जाकर बस जाओ।”

Anjali Arora का गुस्सा

अंजलि ने लिखा, “विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया? भाभी अच्छी लगती है, इसमें गलत क्या है? ना कोई गंदा कमेंट्स मारे ना कोई बद्तमीजी की। हिंसा का हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे। तुम करो तो फीलिंग्स आ गई, किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की तो उसे थप्पड़ पड़ गया। तुम पहले भी गलत थे अरमान और अब भी गलत हो।”

Gauahar Khan का समर्थन

सिर्फ अंजलि अरोड़ा ही नहीं, बल्कि गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी विशाल पांडे का समर्थन किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “तो क्या मैरिड लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है? कुछ भी।”

बिग बॉस के घर में हिंसा बर्दाश्त नहीं

बिग बॉस के घर में हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाती। सनी आर्या समेत कई सेलिब्रिटीज मारपीट के बाद एविक्ट हो चुके हैं। अब देखना होगा कि अरमान मलिक को भी एलिमिनेट किया जाता है या नहीं।